Tuesday, November 15, 2011

पापा मैं छोटी से बड़ी हो गयी क्यूँ :२

"Papa Main Choti se badi ho gayi kyon" ..This song remind me for my Bidai and tears come rolling from eyes everytime I listen to this ... Small gift to my parents from myside !!




पापा मैं छोटी से बड़ी हो गयी क्यूँ :२
पापा की निगाहों में ,ममता की बाहों में:2
कुछ दिन और रहती थो क्या बिगड़ जाता 
पापा मैं छोटी से बड़ी हो गयी क्यूँ:२

गया वो बचपन गए वो सपने 
बेगाने हो गए सारे वो अपने 
नन्ही सी तू गुडिया मेरी ,नन्हा सा वो झुला तेरा 
जहाँ मैं दूर हुआ वही पे मुँह फुला तेरा
फिर तो मनाने  का गले के लगाने का 
दिन यही और रहते थो क्या बिगड़ जाता

करूँगा मैं विदा तुझे हाय किस दिल से
सोचु जब  यही तो मैं रह जाऊं हिल के:2 
पर मेरी बेटी तुझे जाना तो होगा
तुने जिसे चाहा उसे पाना तो होगा

चल रि सजनी अब क्या सोचे 
कजरा न बह जाये रोते रोते :2

पापा की निगाहों में ,ममता की बाहों में 
कुछ दिन और रहती थो क्या गुजर जाता 
पापा मैं छोटी से बड़ी हो गयी क्यूँ:२


No comments: