Thursday, January 9, 2014

Tum Agar Saath Dene Ka Wada Karo / तुम अगर साथ देने का वादा करो


गीतकार/Lyricist : साहिर लुधियानवी/Saahir Ludhiyanvi
गायक/Singer  : महेंद्र कपूर/Mahendra Kapoor
संगीतकार/Music Director : रवी/ऋवि
चित्रपट/Movie : हमराज/Hamraaz
 :


तुम अगर साथ देने का वादा करो
मैं यूँ ही मस्त नग्में लूटाता रहू
तुम मुझे देखकर मुस्कुराती रहो
मैं तुम्हे देखकर गीत गाता रहू

कितने जलवे फिजाओं में बिखरे मगर
मैने अब तक किसी को पुकारा नही
तुम को देखा तो नज़रें ये कहने लगी
हम को चेहरे से हटना गंवारा नही
तुम अगर मेरी नज़रों के आगे रहो
मैं हर एक शय से नज़रें चुराता रहू

मैने ख्वाबों में बरसों तराशा जिसे
तुम वही संगमरमर की तसवीर हो
तुम ना समझो तुम्हारा मुक़द्दर हू मैं
मैं समझता हू तुम मेरी तकदीर हो
तुम अगर मुझ को अपना समझने लगो
मैं बहारों की महफ़िल सजाता रहू

मैं अकेला बहोत देर चलता रहा
अब सफ़र जिंदगानी का कटता नही
जब तलक़ कोई रंगीन सहारा ना हो
वक्त काफ़िर जवानी का कटता नही
तुम अगर हमकदम बन के चलती रहो
मैं ज़मींपर सितारें बिछाता रहू

No comments: